X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग ने चुने 3 भारतीय खिलाड़ी, जो आईपीएल 2022 में मचा सकते हैं धमाल

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने शुक्रवार को कहा है कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), तेज गेंदबाज अवेश खान (Avesh Khan) और साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj...

By IANS News February 11, 2022 • 15:12 PM View: 364

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने शुक्रवार को कहा है कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), तेज गेंदबाज अवेश खान (Avesh Khan) और साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के लिए आगामी आईपीएल सीजन और भारतीय क्रिकेट टीम में आने की अच्छी संभावनाएं है। तीन सीजन के लिए आईपीएल में कोचिंग करने के बाद, पोंटिंग ने कई खिलाड़ियों को आगे बढ़ते हुए और आकर्षक लीग में अपनी छाप छोड़ते हुए देखा है।

पोंटिंग ने शुक्रवार को कहा, "मैंने इस साल दिल्ली कैपिटल्स से पृथ्वी शॉ को रिटेन किया है, जिन्हें हमने पिछले साल आईपीएल सीजन में कुछ शानदार करते देखा था। आईपीएल 2021 में बल्ले से अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद, युवा शॉ को 12-13 फरवरी को मेगा नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल द्वारा तीन अन्य लोगों के साथ बरकरार रखा गया था।

Trending


पोंटिंग ने कहा कि शॉ अभी भी खेल की बारीक बारीकियां सीख रहे हैं, जो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी और भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है।

उन्होंने कहा, "हर कोई शॉ के बारे में पिछले कुछ वर्षों से जानता है। मुझे अब भी लगता है कि वह एक खिलाड़ी के रूप बहुत कुछ सीख रहे हैं। मुझे यकीन नहीं होता है कि मैंने उनमें बहुत बदलाव होते देखा है।"

पोंटिंग ने शुक्रवार को आईसीसी को बताया, "एक खिलाड़ी के रूप में जब वह अच्छा नहीं खेल रहे होते, तो वह खेलना पसंद नहीं करते, लेकिन जब वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो वह हर समय बल्लेबाजी करना चाहते हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

पोंटिंग ने कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स से गायकवाड़ है। एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं और मैंने उन्हें केवल टी20 क्रिकेट में देखा है, लेकिन उन्हें सीजन की शुरुआत में मौका मिला और वह विजेता आईपीएल टीम का हिस्सा बन गए।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now