X close
X close
Indibet

देखें VIDEO - सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के बीच हुई 'तू-तू -मैं-मैं', खिलाड़ियों और अंपायरों को करना पड़ा बीच-बचाव

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 16, 2021 • 15:26 PM View: 412

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के एक मुकाबले में लाहौर कलंदर्स का सामना क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ हुआ। इस मैच में लाहौर की टीम को जीत मिली लेकिन यह मैच सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के झगड़े के कारण और यादगार बन गया।

यह घटना ग्लैडिएटर्स की पारी के 19 वें ओवर में हुई। शाहीन अफरीदी ने पांचवी गेंद पर एक तेज-तर्रार शॉर्ट गेंद डाली जिसे सरफराज ने जोर से मारने की कोशिश की लेकिन वो जाकर उनके हेलमेट पर लगी। हेलमेट पर लगने के बाद गेंद थर्ड-मैन की ओर चली गई। सरफराज ने इसके बाद एक रन लेते नॉन स्ट्राइक के छोर पर चले गए और शाहीन अफरीदी को कुछ बोला जिसके बाद अफरीदी में नहीं रुके और दोनों के बीच बहसबाजी होने लगी।

Trending


पहले तो  अफरीदी गेंदबाजी करने के लिए वापस जा रहे थे लेकिन उसके बाद उन्होंने भी रूककर सरफराज को कुछ शब्द कहे। बाद में मैदान पर मौजूद अंपायरों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा और फिर उन्होंने ही दोनों को अलग करवाया।

सोहैल अख्तर और मोहम्मद हफीज जैसे खिलाड़ियों को भी आकर दोनों को शांत करना पड़ा और फिर खेल शुरू हुआ। बाद में इस बात की चर्चा होने लगी की कि क्या युवा अफरीदी को पूर्व कप्तान सरफराज अहमद से ऐसा कुछ बोलना चाहिए था।

देखें वीडियो -


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo