X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO लंच से ठीक पहले पुजारा ने घटिया शॉट खेलकर गंवाई विकेट, विराट ने गुस्से से दिखाई आंख

by Vishal Bhagat Aug 18, 2018 • 18:08 PM

18 अगस्त। भारतीय टीम यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई और पहले सत्र का खेल खत्म होने तक उसने अपने तीन अहम विकेट महज 82 रनों पर गंवा दिए। स्कोरकार्ड

भोजनकाल तक कप्तान विराट कोहली चार रन बनाकर खेल रहे थे। भारत का तीसरा विकेट 27वें ओवर की चौथी गेंद पर चेतेश्वर पुजारा (14) के रूप में गिरा और इसी के साथ भोजनकाल की घोषणा कर दी गई।

जैसे ही पुजारा आउट हुए वैसे ही कोहली बेहद ही हताश हो गए। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि पुजारा जैसा बल्लेबाज लंच से ठीक पहले ऐसी गलती कर सकता है।

पुजारा ने शॉट गेंद को हुक किया और सीधे कैच अदिल राशीद को थमा बैठे। कोहली पुजारा के द्वारा खेली इस खराब शॉट पर काफी खफा दिखें।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

तीनों विकेट क्रिस वोक्स ने लिए। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। इस सीरीज में पहली बार भारतीय सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।

शिखर धवन (35) और लोकेश राहुल (23) ने टीम को अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े। वोक्स ने पांच रनों के भीतर दोनों को पवेलियन भेज दिया। वोक्स ने पहले धवन को जोस बटलर के हाथों कैच कराया और फिर 65 के कुल स्कोर पर राहुल को पवेलियन भेज दिया।

धवन ने 65 गेंदों की पारी में सात चौके लगाए। वहीं राहुल ने 53 गेंदों का सामना किया और चार चौके लगाए।