Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : अश्विन ने आगे नहीं, पीछे खेल दिया तीर जैसा सीधा शॉट

R Ashwin played ramp shot over the keeper head against chetan sakariya: अश्विन ने दिल्ली के खिलाफ बल्ले से धमाल मचाते हुए 38 गेंदों में 50 रन बना दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 11, 2022 • 23:00 PM
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने आगे नहीं, पीछे खेल दिया तीर जैसा सीधा शॉट
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने आगे नहीं, पीछे खेल दिया तीर जैसा सीधा शॉट (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 58वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन ने अर्द्धशतक लगाकर फैंस को हैरान कर दिया। अश्विन को राजस्थान की टीम मैनेजमेंट ने तीन नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा और उन्होंने इस मौके को बिल्कुल भी हाथ से नहीं जाने दिया। अश्विन ने आउट होने से पहले 38 गेंदों में 50 रनों की शानदार पारी खेली।

इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और दो छक्के भी देखने को मिले। हालांकि, इस दौरान उन्होंने एक शॉट ऐसा भी खेला जिसने फैंस को उनका मुरीद बना दिया। आपने बल्लेबाज़ों को विकेट के सामने तो तीर जैसा सीधा शॉट खेलते कई बार देखा होगा लेकिन अश्विन ने विकेट के पीछे ये कारनामा करके सभी को हैरान कर दिया।

Trending


ये राजस्थान की पारी का 14वां ओवर था और चेतन साकरिया ने इस ओवर की तीसरी गेंद थोड़ी शॉर्ट डाल दी। ऐसा लगा कि ये गेंद अश्विन मिस कर जाएंगे लेकिन वो काफी चालाक निकले और इस बाउंसर पर कीपर ऋषभ पंत के ऊपर से रैम्प शॉट खेलते हुए गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया। अश्विन की ये बाउंड्री देखकर मिचेल मार्श के भी होश उड़े हुए दिखे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मिचेल मार्श ने इस मैच में छक्कों की बारिश करते हुए राजस्थान के गेंदबाज़ों को रुला दिया। मार्श के साथ-साथ डेविड वॉर्नर ने भी शानदार बल्लेबाज़ी की और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement