X close
X close
Indibet

श्रीलंका के खिलाफ 4 विकेट लेकर कमाल करने वाली राधा यादव ने कहा, कोच हिरवानी को जाता है सफलता का श्रेय

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 29, 2020 • 20:12 PM View: 510

29 फरवरी। महिला टी-20 विश्व कप में शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में भारत की जीत में बड़ा रोल निभाने वाली स्पिनर राधा यादव ने कोच नरेंद्र हिरवानी की तारीफ की है। राधा ने चार ओवरों में 23 रन देकर चार विकेट हासिल किए। यह उनका अभी तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

राधा की इसी किफायती गेंदबाजी के नेतृत्व में भारत ने श्रीलंका को नौ विकेट के नुकसान पर 113 रनों पर रोक दिया था और तीन विकेट खोकर 14.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम किया था।

राधा को इसी प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

मैच के बाद राधा ने कहा, "मैं जानती थी कि अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकती हूं। जब आप अपनी टीम के लिए अच्छा करते हो तो राहत महूसस होती है। मैंने पिछले दो सप्ताह कड़ी मेहनत की है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मेरी मेहनत रंग लाई।" राधा ने कहा, "नरेंद्र हमारे साथ नवंबर में हुए विंडीज दौरे से हमारे साथ हैं। उन्होंने मेरी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है।"

उन्होंने कहा, "मेरा दिमाग इधर-उधर कूदने लगता है और मैं ज्यादा सोचने लगती हूं। खासकर मेरे एक्शन और गेंदों के बारे में, लेकिन उन्होंने मुझे दिमाग को स्वतंत्र रखने में काफी मदद की है।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now