X close
X close
Indibet

1st Test: सुरंगा लकमल के झटके 5 विकेट,लेकिन रहकीम कॉर्नवाल अर्धशतक से वेस्टइंडीज को मिली 99 रनों की बढ़त

IANS News
By IANS News
March 23, 2021 • 13:35 PM View: 1113

निचले क्रम के बल्लेबाज रहकीम कॉर्नवाल (नाबाद 60 रन) की बदौलत वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में आठ विकेट पर 268 रन बना लिए। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


इसके साथ ही उसने अबतक 99 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। स्टंप्स तक कॉर्नवाल 79 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 60 और केमार रोच 12 गेंदों पर एक चौके के सहारे चार रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले, विंडीज ने दूसरे दिन बिना विकेट खोए 13 रन से आगे खेलना शुरु किया और जॉन कैंपबेल सात और कप्तान क्रैग ब्रेथवेट ने तीन रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई। ब्रेथवेट हालांकि अपने कल के स्कोर पर सुरंगा लकमल का शिकार बने। इसके बाद कैंपबेल ने नकरूमाह बोनर के साथ पारी को आगे बढ़ाया।

कैंपबेल और बोनर के अउट होने के बाद लकमल ने शानदारी गेंदबाजी कर विंडीज की पारी लड़खड़ा दी। विंडीज की पारी लड़खड़ाने के बाद जोशुआ डी सिल्वा और कॉर्नवाल ने सधी हुई पारियां खेल वेस्टइंडीज को संभाला।

दोनों बल्लेबाजों के बीच आठवें विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी हुई। इस साझेदारी को दुशमंता चमीरा ने डी सिल्वा को आउट कर तोड़ा। डी सिल्वा ने 124 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 46 रन बनाए।

इसके बाद कॉर्नवाल अपनी पारी को आगे बढ़ाते रहे और उन्होंने अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। विंडीज की पारी में काइल मायेर्स ने 45, कैंपबेल ने 42, बोनर ने 31 और जेसन होल्डर ने 19 रन बनाए।

श्रीलंका की तरफ से लकमल ने पांच विकेट, चमीरा ने दो विकेट और लसित एमबुलडेनिया ने एक विकेट लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo