X close
X close
Indibet

समित द्रविड़ अपने पिता राहुल द्रविड़ के नक्शे कदम पर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 21, 2016 • 17:27 PM View: 3046

21 अप्रैल, बेंगलुरु (CRICKETNMORE)। एक तरफ जहां क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट की बारिकियां सीखने  के लिए अपने पिता के अलावा कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ मिलकर क्रिकेट में खुद को पारंगत कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच एक और पूर्व स्टार खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने क्लब क्रिकेट के अंडर – 14 क्रिकेट टूर्नामेंट में शतक जमा कर इस ओर ईशारा कर दिया है कि एक दिन टीम इंडिया के दरवाजे उनके लिए भी खुल सकते हैं।

समित द्रविड़ ने बेंगलुरु युनाइटेड क्रिकेट क्लब के तरफ से खेलते हुए शतक 125 रन की पारी खेली है। अपनी इस शानदार पारी के दौरान समित ने दनादन 12 चौके जमाए थे। टाइगर कप के दौरान राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने अपने साथी खिलाड़ी प्रत्युष जी (143 नॉट आउट) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 213 रन जोड़े हैं।

Trending


इतना ही नहीं इस मैच में द्रविड़ के बेटे ने चिलचिलाती धूप में जिस धैर्य के साथ बल्लेबाजी करी थी उससे ये पता चलता है कि समित अपने पिता राहुल द्रविड़ की तरह ही मैदान पर अडिग रहते हैं।

समित द्रविड़ के शानदार पारी के बौदौलत  बेंगलुरु युनाइटेड क्रिकेट क्लब की टीम ने 246 रन से विरोधी टीम फ्रैंक एंथनी पब्लिक स्कूल को बुरी तरह से हरा दिया।

इतना ही नहीं समित द्रविड़ का कारनामा पिछले साल भी दिखा था जब सितंबर माह में हुए अंडर – 12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज में बेस्ट बेटसमैन का खिताब अपने नाम किया था। साल 2015 में ही समित द्रविड़ ने अपने बल्ले से शानदार जौहर दिखाकर अदिति इंटरनेशनल स्कूल के तरफ से खेलते हुए 3 शानदार हाफ सेंचुरी जमाए थे । उन्होंने उस टूर्नामेंट के दौरान 77, 93 ओर 77 की पारी खेली थी। हालांकि समित शकत जमाने से चुक गए थे लेकिन अपनी पारियों के बदौलत ही उनकी टीम को जीत मिली थी।

अभी समित द्रविड़ केवल 11 साल के हैं और जिस इच्छा शक्ति के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं वो अपने आप में काफी काबिले तारीफ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS