X close
X close
Indibet

'मुझे लगा चहल मज़ाक कर रहा है', टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद तेवतिया ने बताई पूरी कहानी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 22, 2021 • 13:56 PM View: 109

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए हरियाणा के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को भी 19 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेवतिया भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में भी डेब्यू कर सकते हैं। भारतीय टीम में सेलेक्शन के बाद तेवतिया ने खुलासा किया है कि जब उन्हें सेलेक्शन के बारे में बताया गया तो उन्हें लगा कि शायद ये मज़ाक है।

तेवतिया, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को भारतीय टी 20 टीम में शामिल किया गया है। टी-20 सीरीज की शुरूआत 12 मार्च से होगी जहां दोनों टीमों के बीच पांच मैच खेलेंगी।

Trending


तेवतिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया, "जब युज़ी भाई (चहल) ने मुझे बताया, तो मेरी पहली प्रतिक्रिया थी कि वो मज़ाक कर रहे हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस समय चुना जाउंगा। उनके बाद मोहित भैया (शर्मा) भी मेरे कमरे में आए और मुझे सेलेक्शन के बारे में बताया।"

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, "जीवन में हमेशा चुनौतियां होती हैं। हरियाणा में तीन स्पिनर हैं जो पहले से ही भारत के लिए खेल चुके हैं। अमित मिश्रा, चहल और जयंत यादव। मुझे हमेशा से पता था कि अगर मुझे मौका मिलता है, तो मुझे इसे गंवाना नहीं चाहिए। लोगों को आईपीएल के बाद मेरे बारे में पता चला था। मैंने सोचा कि अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखूं तो मैं भारतीय टीम के लिए चुना जा सकता हूं।"


 
LivePools