X close
X close
Indibet

IND vs ENG: प्रसिद्ध कृष्णा के खेल के कायल हुए केएल राहुल, जानें खिलाड़ी की किस बात ने किया बल्लेबाज को प्रभावित

IANS News
By IANS News
March 25, 2021 • 20:40 PM View: 696

राहुल ने कहा, "आपने पिछले मैत में देखा होगा कि कृष्णा ने उन्होंने बल्लेबाज से एक या दो शब्द कहे। वह प्रतियोगिता में बने रहना पसंद करते हैं जो मुझे काफी पंसद आया। लेकिन जिस तरह उन्होंने पहले ओवर के दो विकेट लिए वह खिलाड़ी के क्वालिटी को परिभाषित करता है। अगर वह और मेहनत करेंगे तो भारतीय टीम के लिए बड़े उपयोगी बनेंगे।"

हाल के दिनों में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों ने भारत को अच्छी सफलताएं दिलाई हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन जैसे खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया।

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सभी प्रारूपों की सीरीज में अक्षर पटेल, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मौके का फायदा उठाया और बेहतर प्रदर्शन किया। राहुल ने युवा खिलाड़ियों के सफलता का श्रेय आईपीएल को दिया जिसमें वे विश्व के शीर्ष खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं।

राहुल ने कहा, "मेरे ख्याल से इन खिलाड़ियों में जो भरोसा है उसका बड़ा कारण आईपीएल है। जो भी खिलाड़ी टीम में आ रहे है उसने आईपीएल या घरेलू क्रिकेट का सिर्फ एक सत्र नहीं खेला है। यह उनका किसी भी स्तर पर दो-तीन साल तक लगातार प्रदर्शन की वजह से हुआ है।"

उन्होंने कहा, "आपने सूर्यकुमार, क्रुणाल या इशान के साक्षात्कार देखे होंगे जिसमें इन्होंने कहा कि वह इन खिलाड़ियों के साथ आईपीएल में खेले हैं और उन्हें पता कि ये खिलाड़ी किस तरह खेलते हैं। आईपीएल के प्रदर्शन ने इन्हें काफी भरोसा दिलाया है और ये युवा खिलाड़ी इस भरोसे का साथ ही देश के लिए खेल रहे हैं।"



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo