Advertisement
Advertisement

VIDEO: डेब्यू पर चमकने को तैयार थे पाटीदार, लेकिन किस्मत ने दे दिया धोखा

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपना डेब्यू कर रहे रजत पाटीदार ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन जब लग रहा था कि वो एक बड़ी पारी खेलेंगे तभी उनकी किस्मत ने उनका साथ छोड़ दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 02, 2024 • 16:33 PM
VIDEO: डेब्यू पर चमकने को तैयार थे पाटीदार, लेकिन किस्मत ने दे दिया धोखा
VIDEO: डेब्यू पर चमकने को तैयार थे पाटीदार, लेकिन किस्मत ने दे दिया धोखा (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में रजत पाटीदार को डेब्यू करने का मौका मिला और वो इस मौके को भुनाते हुए भी नजर आ रहे थे लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 32 रन बनाकर आउट हो गए। पांचवें नंबर पर खेलने उतरे पाटीदार ने 72 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 32 रन बनाए।

अपनी इस छोटी सी पारी के दौरान वो मिडल ऑर्डर में सबसे सहज बल्लेबाज नजर आए। ऐसा लग रहा था कि वो एक बड़ी पारी खेलकर टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं का सिरदर्द बढ़ाएंगे लेकिन उनकी बदकिस्मती रही कि रेहान अहमद की गेंद उनके बल्ले से लगने के बाद धीमी गति से स्टंप्स में घुस गई। पाटीदार ने अपने पैर से गेंद को रोकने की कोशिश की लेकिन वो असफल रहे। पाटीदार के विकेट का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


अगर इस मैच की बात करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट खोकर 336 रन बना लिए हैं। युवा यशस्वी जायसवाल 175 रन बनाकर नाबाद हैं और उनका साथ रविचंद्रन अश्विन दे रहे हैं जो 5 रन बनाकर नाबाद हैं। दूसरे दिन एक बार फिर से यशस्वी जायसवाल लाइमलाइट में रहेंगे और हर भारतीय फैन यही दुआ करेगा कि यशस्वी दोहरा शतक तो लगाएं ही लेकिन साथ ही वो टीम इंडिया को भी 450 से आगे लेकर जाएं।

Also Read: Live Score

इस मैच में यशस्वी ने तो अपनी उपयोगिता साबित कर दी लेकिन दूसरी ओर शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर इस मैच की पहली पारी में भी फ्लॉप साबित हुए। इन दोनों ही बल्लेबाजों के पास बड़ी पारी खेलने का मौका था लेकिन दोनों ने ही एक बार फिर से निराश किया और अब सोशल मीडिया पर फैंस यही मांग कर रहे हैं कि अगले मैच में सरफराज खान को मौका दिया जाए लेकिन अभी बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान होना बाकी है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता क्या सोच रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement