X close
X close

VIDEO : यूट्यूब पर आते ही रमीज़ राजा ने फिर शुरू कर दी भारत की चापलूसी, खुद देख लीजिए दोगलापन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमीज़ राजा अब वापस से यूट्यूब की दुनिया में वापसी कर चुके हैं और अब उनके सुर काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 23, 2023 • 11:41 AM

भारतीय क्रिकेट टीम का अपने घर पर दबदबा जारी है और न्यूज़ीलैंड को वनडे सीरीज में हराकर भारत ने एक और घरेलू सीरीज जीत ली है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद दुनियाभर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स टीम इंडिया के घरेलू सरज़मीं पर दबदबे की बात कर रहे हैं। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत की जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चैयरमैन ने भी अपने सुर बदलते हुए भारत की तारीफ की है।

जब रमीज राजा पीसीबी के चेयरमैन थे तो वो भारतीय क्रिकेट टीम की बुराई कर रहे थे लेकिन अब जब उनकी कुर्सी चली गई है तो वो वापस से यूट्यूब की दुनिया में लौट आए हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर से भारत की चापलूसी कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उनकी चापलूसी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उनका दोगला चेहरा देखा जा सकता है।

Trending


इस वायरल वीडियो में आप फ्रेम में रमीज राजा के दो चेहरे देख सकते हैं जिसमें एक तरफ उनका वो बयान है जब वो पीसीबी के चेयरमैन थे और उन्होंने भारत पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट काफी आगे बढ़ रहा है और पाकिस्तान ने बिलियन डॉलर इंडस्ट्री वाली टीम को भी पीछे कर दिया है। रमीज का ये बयान तब आया था जब उन पर पीसीबी चेयरमैन पद की खुमारी चढ़ी हुई थी लेकिन इस वीडियो के दूसरे फ्रेम में आप उनका चापलूसी वाला चेहरा देख सकते हैं जिसमें वो टीम इंडिया की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इस वीडियो में राजा कह रहे हैं, भारत को भारत में हराना लगभग नामुमकिन हो गया है और ये चीज पाकिस्तान समेत उपमहाद्वीप की अन्य टीमों के लिए भी सीखने वाली बात है। रमीज राजा के इस बयान से आप उनके दोगलेपन का अंदाजा लगा सकते हैं। रमीज राजा की मौका परस्ती देखकर उन्हें फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं जब उनके पास पावर थी तो वो भारत की बुराई करते थे लेकिन जब अर्श से फर्श पर गिरे तो फिर भारत की चापलूसी पर उतर आए हैं।