X close
X close
Indibet

IPL 2020: नीतीश राणा के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 173 का लक्ष्य

IANS News
By IANS News
October 29, 2020 • 21:39 PM View: 2517

सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा (87) की शानदार पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा है।

कोलकाता ने आखिरी पांच ओवरों में 66 रन बनाए जिसकी मदद से टीम 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 172 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर सकी।

Trending


शुभमन गिल के साथ मिलकर राणा ने एक बार फिर टीम को मजबूत शुरुआत दी। दोनों ने पावरप्ले में टीम का स्कोर 48 तक पहुंचा दिया और आसानी से रन बनाते रहे।

दोनों ने पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। गिल को कर्ण शर्मा ने बोल्ड कर चेन्नई को पहली सफलता दिलाई। गिल ने 26 रन बनाए। नंबर-3 पर आए सुनील नरेन एक छक्के की मदद से सात रन बनाकर मिशेल सैंटनर की गेंद पर रवींद्र जडेजा के हाथों लपके गए।

इस साल अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे रिंक सिंह सिर्फ 11 रन बना सके। जडेजा की गेंद पर अंबाती रायडू ने उनका कैच पकड़ा।

लगातार दो विकेटों से कोलकाता की रन गति पर असर पड़ा था। राणा और कप्तान इयोन मोर्गन विकेट नहीं खोना चाहते थे और इसलिए आराम से खेले और अंत में बड़े शॉट्स लगाए।

18वें ओवर की पहली गेंद पर राणा को लुंगी नगिदी ने सैम कुरैन के हाथों कैच करा शतक पूरा नहीं करने दिया। राणा ने अपनी पारी में 61 गेंदें खेलीं और 10 चौके तथा चार छक्के मारे।

12 गेंदों पर 15 रन बनाने वाले कप्तान 19वें ओवर में पवेलियन लौट लिए। दिनेश कार्तिक ने आखिरी में 10 गेंदों पर नाबाद 21 रन बना टीम को 172 तक पहुंचाया।

चेन्नई के लिए नगिदी ने दो विकेट लिए। जडेजा, सैंटनर और कर्ण ने एक-एक विकेट लिए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now