X close
X close
ख़बरें

गुजरात के खिलाफ बंगाल मजबूत स्थिती में पहुंची, 307 रनों की बढ़त

by Vishal Bhagat Dec 09, 2017 • 20:55 PM

जयपुर, 9 दिसम्बर | पहली पारी में शतक जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज अभिमन्यू ईश्वरन ने दूसरी पारी में भी अपने रन बनाने के सिलसिले को चालू रखा है। ईश्वरन के 93 रनों के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मौजूदा विजेता गुजरात पर अपनी बढ़त को मजबूत करते हुए 307 रनों तक पहुंचा दिया। तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक बंगाल ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए हैं। ईश्वरन के साथ रित्विक चटर्जी 40 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

बंगाल ने ईश्वरन के 129 और अनुस्तूप मजूमदार के 94 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 354 रन बनाए थे और गुजरात को पहली पारी में 224 रनों पर ही सीमित करते हुए 130 रनों की बढ़त ले ली थी जिसे उसने अब 300 के पार पहुंचा दिया है। 

गुजरात ने तीसरे दिन की शुरुआत छह विकेट के नुकसान पर 180 रनों के साथ की। वह अपने खाते में 44 रनों का ही इजाफा कर पाई और पवेलियन लौट गई। बंगाल के लिए अशोक डिंडा, बोडुपल्ली अमित और इशान पोरेल ने तीन-तीन विकेट लिए।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

दूसरी पारी में बंगाल को ईश्वरन और अभिषेक रमन की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़े। रुजुल भट्ट ने अभिषेक को 33 के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट कर बंगाल को पहला झटका दिया। लेकिन इसके बाद चटर्जी ने ईश्वरन के साथ दूसरे विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी करते हुए अपनी टीम को मजबूती प्रदान की।