X close
X close

रणजी ट्रॉफी में मुंबई के ऐतिहासिक 500वें मैच में मुंबई की हालत हुई पस्त

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 19:50 PM

मुंबई, 9 नवंबर | अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का अपना 500वां मैच खेल रही मुंबई ग्रुप-सी के इस मैच में बड़ौदा के खिलाफ पहले दिन गुरुवार को कुछ खास नहीं कर पाई और पहली पारी में 171 रनों पर ही ढेर हो गई।  मुंबई भारतीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसी पहली टीम है जिसने रणजी ट्रॉफी में 500 मैच खेलने का रिकार्ड बनाया है।  हालांकि इस ऐतिहासिक मैच में बडौदा के गेंदबाज अतित सेठ और लुकमान मेरीवाला ने पांच-पांच विकेट लेकर उसका पहला दिन फीखा कर दिया। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले एक रन के कुल स्कोर पर आउट हो गए। अंजिक्य रहाणे भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट लिए। यह दोनों विकेट सेठ ने लिए। श्रेयस अय्यर (28) ने कुछ संघर्ष किया, लेकिन मेरीवाला ने उन्हें बाहर भेज कर अपना खाता खोला।  इसके बाद सेठ और मेरीवाला ने विकटों की झड़ी लगा दी। कप्तान आदित्य तारे 82 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 50 रन बनाने में सफल रहे। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

मुंबई के बल्लेबाजों के विपरीत बड़ौदा के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम ने अहमदनूर पठान (14) के रूप में अपना पहला विकेट खोया। वो 25 के कुल स्कोर रॉयस्टन डिएस का शिकार बने।  दिन का खेल खत्म होने तक आदित्य वाघमोडे 15 और विष्णु सोलंकी 32 रन बनाकर खेल रहे हैं।