X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी : ओडिशा ने छत्तीसगढ़ को पारी और 3 रनों से हराया, यह खिलाड़ी बना मैन ऑफ द मैच

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 11, 2019 • 19:15 PM View: 475

रायपुर, 11 दिसम्बर| ओडिशा ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच के तीसरे दिन बुधवार को छत्तीसगढ़ को पारी और तीन रनों से हरा दिया। इस जीत के हीरो ओडिशा के तेज गेंदबाज राजेश मोहंती और सूर्यकांत प्रधान रहे जिन्होंने दूसरी पारी में चार-चार विकेट लिए।

राजेश ने पहली पारी में भी छह विकेट ले छत्तीसगढ़ को 134 रनों पर ढेर कर दिया था। बसंत मोहंती ने पहली पारी में तीन विकेट लिए थे।

Trending


ओडिशा भी शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच पर बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। उसने अपनी पहली पारी में सिर्फ 215 रन बनाए थे जिसमें सबसे ज्यादा योगदान विकेटकीपर सुजीत लेंका का रहा था। लेंका ने 117 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेल 10 चौके मारे।

इस स्कोर के साथ ओडिशा ने छत्तीसगढ़ पर 81 रनों की बढ़त ले ली थी, लेकिन छत्तीसगढ़ दूसरी पारी में इस आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई और सिर्फ 78 रनों पर ढेर गई।

तीसरे दिन की शुरुआत छत्तीसगढ़ ने एक विकेट के नुकसान पर 45 रनों के साथ की थी। दूसरे दिन नाबाद लौटने वाली जीवनजोत सिंह और आशुतोष सिंह ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए ओडिशा, छत्तीसगढ़ पर हावी हो गई और लगातार विकेट खोकर मैच हार गई।

आशुतोष ने 43 और जीवनजोत ने 12 रन बनाए। कप्तान हरप्रीत सिंह 11 रनों का योगदान दिया। इन तीनों के अलावा छत्तीसगढ़ का कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका।

राजेश मोहंती को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


 
LivePools