X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बंगाल के इस बल्लेबाज ने जमा दिया दोहरा शतक, बंगाल की टीम गुजरात के खिलाफ मजबूत स्थिती में

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 19:02 PM

जयपुर, 10 दिसम्बर | रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के चौथे दिन रविवार को गुजरात के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 483 रन बना लिए हैं। इस पारी के आधार पर बंगाल ने गुजरात के खिलाफ 613 रनों की मजबूत बढ़त हासिल कर ली है। बंगाल के लिए रित्विक और अभिमन्यु के अलावा, कप्तान मनोज तिवारी ने 59 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। रित्विक और अनुस्तुप मजूमदार (6) नाबाद हैं। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

गुजरात की पहली पारी 224 रनों पर समेटने के बाद अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी बंगाल ने तीसरे दिन शनिवार को एक विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए थे।  बंगाल ने रविवार को अपनी दूसरी पारी को आगे बढ़ाते हुए 220 के कुलयोग पर ईस्वरन के रूप में अपना दूसरा विकेट गंवाया। उन्हें ईश्वर चौधरी ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया। 

ईस्वरन के आउट होने के बाद रित्विक का साथ देने आए तिवारी ने तीसरे विकेट के लिए 166 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी कर टीम को 386 के स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन इसी स्कोर पर चौधरी ने तिवारी को भी आउट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

पिच के एक छोर पर बंगाल की पारी को संभाले खड़े रित्विक का साथ देने आए श्रीवत्स गोस्वामी (32) को समित गोहिल ने बोल्ड किया।  गोस्वामी के आउट होने के बाद मजूमदार ने दिन का खेल समाप्त होने तक रित्विक का साथ दिया और टीम का स्कोर 483 तक पहुंचाया।  गुजरात के लिए ईश्वर चौधरी ने दो विकेट लिए, वहीं गोहिल और भट्ट को एक -एक सफलता मिली।