X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र को जीत के लिए चाहिए 177 रन

Sahir  Usman
By Sahir Usman
January 18, 2019 • 23:10 PM View: 661

लखनऊ, 18 जनवरी - सौराष्ट्र ने यहां अटल बिहारी वायपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल में उत्तर प्रदेश द्वारा रखे गए 372 रनों के जबाव में चौथे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 195 रन बना लिए हैं। स्टम्प्स तक हार्विक देसाई 83 और कमलेश माकवाना चार रन बनाकर नाबाद हैं। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सौराष्ट्र ने अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 132 रन बनाए। देसाई के साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज स्मित पटेल ने 72 रन बनाए। पटेल हालांकि शतक पूरा नहीं कर पाए और शिवम मावी का शिकार बने।

उनके जाने के बाद विश्वराज जडेजा ने देसाई का अच्छा साथ दिया और स्कोर 186 तक पहुंचा दिया। अक्षदीप नाथ ने जडेजा को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद माकवाना और देसाई ने अपनी टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया। 

देसाई ने अभी तक 208 गेंदें खेलीं हैं और 11 चौके लगाए हैं। 

इससे पहले, उत्तर प्रदेश ने दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 172 रनों के साथ की थी। टीम अपने खाते में 22 रन बनाकर पवेलियन लौट ली। 

उत्तर प्रदेश ने अपनी पहली पारी में 385 रन बनाए थे। सौराष्ट्र अपनी पहली पारी में 208 रन ही बना सकी थी और इस लिहाज से उत्तर प्रदेश अपनी दूसरी पारी में 177 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी। 


आईएएनएस

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo