Advertisement

'बॉलर है या चट्टान', गेंदबाज से टकराकर 4 फीट दूर गिरे सरफराज खान, देखें वीडियो

सरफरान खान (Sarfaraz Khan) रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में गेंदबाज गौरव यादव से बुरी तरह से टकरा जाते हैं। इस टक्कर के बाद सरफरान खान को दर्द से करहाते हुए देखा जाता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 23, 2022 • 13:51 PM
Cricket Image for Ranji Trophy Sarfaraz Khan mid pitch collision with the bowler
Cricket Image for Ranji Trophy Sarfaraz Khan mid pitch collision with the bowler (Ranji Trophy final)
Advertisement

Madhya Pradesh vs Mumbai: मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के फाइनल मुकाबले में सरफरान खान (Sarfaraz Khan) ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का ध्यान खींचा। हालांकि, लाइव मैच के दौरान रन लेते वक्त उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसके चलते वो बुरी तरह चोटिल होने से बाल-बाल बचे। मुंबई की बल्लेबाजी के 105वें ओवर की पहली गेंद पर सरफराज खान के साथ ये दर्दनाक वाक्या हुआ।

गेंदबाज गौरव यादव की शॉट ऑफ लेंथ गेंद को सरफराज खान ने पिक कर लिया और लेग साइड की दिशा में पुल कर दिया। सरफराज खान का ये शॉट काफी प्यारा था और इस गेंद पर निश्चित चौका लिखा था। इस दौरान सरफराज रन लेने की कोशिश कर रहे थे लेकिन, उनकी नजरें अपने शॉट पर ही टिकी थीं जिसके कारण उनकी टक्कर गेंदबाज से हो जाती है।

Trending


यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी इंडिया की XI

सरफराज खान का सिर गौरव यादव के कंधों से टकरा जाता है। गौरव यादव तो चट्टान की तरह अपनी जगह पर खड़े रहते हैं लेकिन सरफराज खान के हाथ से बल्ला छिटकता है और वो 4 फीट दूर जाकर गिरते हैं। सरफराज खान के दर्द से कराहते हुए देखा जाता है। हालांकि, सरफराज खान की ये चोट ज्यादा गंभीर नहीं होती और वो आगे बल्लेबाजी कंटिन्यू करते हैं।

वहीं अगर फाइनल मुकाबले की बात करें तो सरफराज खान ने अपनी शानदार फॉर्म को कंटिन्यू रखते हुए इस सीजन का अपना चौथा शतक जड़ा है। सरफराज खान ने 134 रनों की पारी खेली और उनके इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम ने पहली पारी में 374 रन बनाए। गौरव यादव के खाते में 4 विकेट आए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement