X close
X close
Indibet

VIDEO: राशिद खान ने 3 गेंदों में पलटी बाजी, लिविंगस्टोन और शाहरुख को ऐसे किया आउट

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने शुक्रवार (8 अप्रैल) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की औऱ कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 22 रन...

By Saurabh Sharma April 09, 2022 • 01:08 AM View: 501

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने शुक्रवार (8 अप्रैल) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की औऱ कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। राशिद पारी का 16वां ओवर करने आए और उस समय पंजाब किंग्स अच्छी स्थिति में थी। इसके बाद दो विकेट झटककर राशिद ने पंजाब को बैकफुट पर धकेल दिया।

राशिद जब 16वां ओवर डालने आए तो पंजाब का स्कोर 5 विकेट पर 152 रन था। ओवर की तीसरी गेंद पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे लियाम लिविंगस्टोन को डेविड मिलर के हाथों कैच कराया, वहीं ओवर की पांचवें गेंद पर ऑलराउंडर शाहरुख खान को एलबीडबल्यू आउट किया। इस ओवर में राशिद ने सिर्फ 3 रन खर्च किए। 

Trending


लिविंगस्टोन ने 27 गेंदों में सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 64 रन बनाए, वहीं शाहरुख ने 8 गेंदों में 15 रन की पारी खेली।

एक समय लग रहा था कि पंजाब का स्कोर 200 के पार पहुंच जाएगा, लेकिन राशिद के इस ओवर से रनोँ की रफ्तार धीमी हुई और स्कोर 189 रन तक हीं पहुंच सका।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। गुजरात के लिए बल्लेबाजी में कमाल दिखाते हुए 96 रनों की पारी खेली। गुजरात की शुरूआत तीन मैचों मे तीसरी जीत है औऱ टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now