X close
X close
Indibet

'इंडिया में वो सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ, जो विराट कोहली को ड्रॉप कर दे'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

By Shubham Yadav July 15, 2022 • 21:28 PM

क्रिकेट जगत में फिलहाल विराट कोहली के नाम को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फैंस और क्रिकेट पंडित अलग-अलग राय देते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोगों का तो मानना है कि विराट कोहली को टीम से बाहर करने का वक्त आ गया है लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने ऐसा बयान दिया है जो विराट के फैंस को काफी पसंद आएगा।

लतीफ ने कहा है कि भारत में कोई भी चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ है जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सके। भारतीय स्टार बल्लेबाज बल्ले से खराब दौर से गुजर रहा है। कोहली का 2022 में तीनों प्रारूपों में औसत 25.50 है, जो एक कैलेंडर वर्ष में उनका सबसे कम औसत है। इसीलिए इस दौर को उनके करियर का सबसे बुरा दौर भी कहा जा रहा है।

Trending


कोहली को टीम से बाहर करने के बारे में पूछे जाने पर राशिद लतीफ ने यूट्यूब चैनल 'कॉट बिहाइंड' से बातचीत के दौरान कहा, 'इंडिया में वो चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ है जो विराट (कोहली) को ड्रॉप कर सके।' वहीं, बाबर आज़म ने भी विराट कोहली को अपना साथ दिया है औऱ उनका कहना है कि ये समय भी गुजर जाएगा।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ट्विटर पर अपना समर्थन दिखाया और लिखा, "ये भी गुजर जाएगा। मजबूत रहो, विराट कोहली।”

कोहली इस समय एक शतक तो छोड़िए अर्द्धशतक के लिए तरस गए हैं। मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर तो ऐसा लग रहा है कि वो रन बनाना ही भूल गए हैं। उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2019 में अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया था और अब फैंस का मानना है कि लगभग तीन साल हो गए हैं अगर अब विराट का शतक नहीं आया तो कब आएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now