X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

नॉटिंघम टेस्ट से पहले टीम इंडिया का जोश बढ़ाने के लिए कोच रवि शास्त्री ने दी ये सलाह

by Saurabh Sharma Aug 17, 2018 • 10:31 AM

नॉटिंघम, 17 अगस्त (CRICKETNMORE)| पहले दो मैचों में हार झेल कर आलोचकों के निशाने पर आने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को मुख्य कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को अपने साथियों को खुद को भरोसा रखने की सलाह दी। भारत इस समय इंग्लैंड के दौर पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रही है जिसके शुरुआती दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 

तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से ट्रेंट ब्रिज में शुरू हो रहा है। अभी तक खेले दो मैचों में सिर्फ कप्तान विराट कोहली ही बल्ले से अपना जौहर दिखा पाए हैं बाकी बल्लेबाज पूरी तरह से विफल रहे हैं। 

शास्त्री का हालांकि मानना है कि हालात के कारण दोनों टीमों के बल्लेबाजों को परेशानी हुई है। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में शास्त्री ने कहा, "किसी एक खिलाड़ी के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। दोनों टीमों के बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़ा है।"

उन्होंने कहा, "यह मानसिक तौर पर तैयारी करने की बात है। आप इस मामले पर दिमागी तौर पर कैसे सोचते हो और आने वाले टेस्ट मैचों में जहां तक बल्लेबाजों की बात है तो मानसिक अनुशासन की बेहद जरूरत है।"


Read More