X close
X close
Indibet

VIDEO : RCB के मोहम्मद अजहरूद्दीन ने धोनी को भी किया फेल, हवा में उड़कर किया ऐसा रनआउट; देखकर उड़ जाएंगे होश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 16, 2021 • 14:39 PM View: 1636

आईपीएल ऑक्शन 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केरल के एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरुद्दीन को अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन आईपीएल 2021 से पहले केरल के इस विकेटकीपर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में अजहरूद्दीन एक हैरतअंगेज रनआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। अजहरूद्दीन ने ये रनआउट एक लोकल टी-20 टूर्नामेंट (केसीए प्रेजिडेंट टी-20 कप) में किया है जिसे देखकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में केरल के लिए खेलते हुए शानदार शतक लगाया था जिसके बाद आईपीएल 2021 की नीलामी में उनके नाम पर काफी चर्चा हुई थी।

Trending


अजहरूद्दीन का ये रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और उनका ये रनआउट देखकर आरसीबी टीम प्रबंधन जरूर काफी खुश होगा। अजहरूद्दीन ने लोकल मैच में हवा में उड़कर स्टंप्स से काफी दूर जा रही थ्रो को पहले पकड़ा और फिर हवा में कलाबाज़ी करते हुए स्टंप्स को उखाड़ दिया। 

अजहरूद्दीन का ये रनआउट देखकर कई फैंस तो ये भी कह रहे हैं कि इस युवा विकेटकीपर ने धोनी को भी फेल कर दिया है क्योंकि शायद माही को भी ऐसा रनआउट करते हुए कभी नहीं देखा गया था। आपको बता दें कि आईपीएल नीलामी में अजहरूद्दीन का बेस प्राइस 20 लाख रु था और आरसीबी ने उन्हें इसी धनराशि मे खरीदा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools