X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए स्कॉटलैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

अनुभवी बल्लेबाज रिची बेरिंगटन (Richie Berrington) को अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए गुरुवार को स्कॉटलैंड का कप्तान बनाया गया। मैट क्रॉस उपकप्तान और विकेटकीपर होंगे। 15 सदस्यीय टीम में...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 22, 2022 • 21:45 PM

अनुभवी बल्लेबाज रिची बेरिंगटन (Richie Berrington) को अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए गुरुवार को स्कॉटलैंड का कप्तान बनाया गया। मैट क्रॉस उपकप्तान और विकेटकीपर होंगे। 15 सदस्यीय टीम में लेग स्पिन आलराउंडर क्रिस ग्रीव्स भी शामिल हैं, जिन्होंने पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड में डेब्यू किया था और पहले दौर में बांग्लादेश के खिलाफ मैच जिताने वाले 45 रन बनाकर सुर्खियों में आए थे।

टीम में अनकैप्ड ब्रैंडन मैकमुलेन भी शामिल हैं जिन्होंने रिजनल श्रृंखला में प्रभावित किया और ए टीम के एक वास्तविक आलराउंडर के रूप में बेहतर किया। वह टीम को किसी भी भूमिका में योगदान देंगे। बल्ले से बेरिंगटन और क्रॉस के अलावा जॉर्ज मुन्से और कैलम मैकलियोड भी अहम भूमिका निभाएंगे।

Trending


मुख्य कोच शेन बर्गर ने कहा, "हम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपने 15 खिलाड़ियों की घोषणा करने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। हमने 15 खिलाड़ियों का चयन किया है जो हमें विश्वास है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में उनका पहला मैच 17 अक्टूबर को होबार्ट के बेलेरिव ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा, इसके बाद सप्ताह में बाद में उसी स्थान पर आयरलैंड और जिम्बाब्वे से भिड़ेंगे।

Also Read: Live Cricket Scorecard

स्कॉटलैंड की टीम: रिचर्ड बेरिंगटन (कप्तान), जॉर्ज मुन्से, माइकल लेस्क, ब्रैडली व्हील, क्रिस सोल, क्रिस ग्रीव्स, सफ्यान शरीफ, जोश डेवी, मैथ्यू क्रॉस, कैलम मैकलियोड, हमजा ताहिर, मार्क वाट, ब्रैंडन मैकमुलेन, माइकल जोन्स और क्रेग वालेस।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now