Advertisement
Advertisement

VIDEO: ऋषभ पंत को 'हीरोपंती' दिखाना पड़ा भारी, जबरदस्ती का शॉट खेलकर बने महाराज का शिकार

India vs South Africa: भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में बल्ले से कमाल करने में असफल रहे और सात गेंद में सिर्फ 5 रन बनाए। स्पिनर केशव महाराज (Keshav...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 12, 2022 • 22:13 PM
VIDEO: ऋषभ पंत को हीरोपंती दिखाना पड़ा भारी, जबरदस्ती का शॉट खेलकर बने महाराज का शिकार
VIDEO: ऋषभ पंत को हीरोपंती दिखाना पड़ा भारी, जबरदस्ती का शॉट खेलकर बने महाराज का शिकार (Image Source: Google)
Advertisement

India vs South Africa: भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में बल्ले से कमाल करने में असफल रहे और सात गेंद में सिर्फ 5 रन बनाए। स्पिनर केशव महाराज (Keshav Maharaj) द्वारा डाले गए पारी के दसवें ओवर की पहली गेंद पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर पंत ने अपना विकेट गवांया।  

महाराज ने ऑफ स्टंप के काफी बाहर की लेंथ गेंद जो पड़कर और बाहर निकली। पंत गेंद को जबरदस्ती मारने गए और डीप प्वाइंट की तरफ हवाई श़ॉट खेल दिया। वहां फील्डिंग कर रहे रासी वान दर दुसें ने आसान सा कैच लपका लिया। 

Trending


आउट होने के बाद पंत ड्रेसिंग रूम की तरफ से लौटते हुए काफी निराश नजर आए। 

बता दें कि दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में 16 गेंदों में 29 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। 

मुकाबले की बात की जाए तो भारत को साउथ अफ्रीका के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत के 148 रनों के जवाब में साउथ अफ्रीका ने 18.2 ओवर में 6 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका ने पांच मैच की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। साउथ अफ्रीका के जीत के हीरो रहे हेनरिक क्लासेन ने 46 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 81 रनों की तूफानी पारी खेली। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement