X close
X close
Indibet

ओ, पंत तेरा क्या कहना, ऑस्ट्रेलिया को घर में घुसकर चटाई धूल, सोशल मीडिया पर नहीं रूक रही तारीफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 19, 2021 • 13:39 PM View: 643

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। वहीं यहां भारत की यह पहली जीत है। यह भारत की ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज जीत है।

भारत को जीत के लिए 328 रनों का विशाल लक्ष्य था। जिसे भारतीय टीम ने 3 ओवर बाकी रहते ही हासिल कर लिया था। भारत को जीत के लिए आखिरी सत्र में 37 ओवरों में 145 रनों की दरकार थी और 7 विकेट हाथ में थे। चेतेश्वर पुजारा (56) के आउट होने के बाद ऋषभ पंत ने नाबाद 89 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को जीत की दहलीज पार कराई। पंत की शानदार पारी के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

Trending


बड़े-बड़े दिग्गज और फैंस ऋषभ की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कि पंत को लोग किस तरह से अपना प्यार दे रहे हैं।

भारत पांचवें दिन बिना किसी विकेट के नुकसान पर 4 रन से आगे खेलने उतरी थी। पंत और पुजारा के अर्धशतक के अलावा शुभमन गिल ने 91 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा 4 और नाथन लॉयन ने 2 और जोश हेजलवुड ने 1 विकेट लिया विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now