Advertisement
Advertisement
Advertisement

रितिका सजदेह को हुई जलन, रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच बढ़ रही नजदीकी नहीं हुई बरदाश्त

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के 35वें जन्मदिन पर खास अंदाज में उन्हें विश किया। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने लास्ट वाली तस्वीर देखकर रिएक्ट किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma April 30, 2022 • 15:23 PM
Cricket Image for Ritika Sajdeh Reaction On Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal Pic
Cricket Image for Ritika Sajdeh Reaction On Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal Pic (Rohit Sharma and Yuzvendra Chahal)
Advertisement

रोहित शर्मा आज यानी 30 अप्रैल 2022 को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके टीममेट युजवेंद्र चहल ने खास अंदाज में अपने कप्तान को जन्मदिन की बधाई दी। युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए हिटमैन को बधाई दी। चहल द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर को देखकर रोहित शर्मा की पत्नी को जलन हुई और उन्होंने कमेंट कर ऐसा कहा भी है।

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा संग तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, 'मेरे Rohitaa Shramaa के लिए प्यार और सम्मान हमेशा मैदान के अंदर और बाहर बना रहेगा। मेरे बड़े भैया मिल गए। आपके जीवन भर की खुशियों, अद्भुत खेल और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं जन्मदिन मुबारक हो हिटमैन।'

Trending


युजवेंद्र चहल द्वारा शेयर की गई लास्ट तस्वीर को देखकर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट कर लिखा, 'आखिरी तस्वीर देखकर मुझे लगा कि आपकी तस्वीरें मेरी तस्वीरों से ज्यादा रोमांटिक हैं।' रितिका सजदेह के इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए चहल ने लिखा, 'मुझे पूरी उम्मीद है भाभी मेरी पत्नी को भी यही चीज कहनी होगी।'

यह भी पढ़ें: 'हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा', जब पार्टी में बेकाबू हुए थे हिटमैन; करने लगे थे इस एक्ट्रेस को किस

बता दें कि 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा आज वाइट बॉल क्रिकेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक हैं। हाल ही में रोहित शर्मा को टेस्ट, वनडे और टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया। रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक दर्ज हैं। वहीं वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी पारी 264 रनों की पारी भी हिटमैन के बल्ले से ही आई है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement