X close
X close
Indibet

'हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा', जब पार्टी में बेकाबू हुए थे हिटमैन; करने लगे थे इस एक्ट्रेस को किस

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रोहित शर्मा का नाम इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

By Prabhat Sharma April 30, 2022 • 13:46 PM View: 319

'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा आज यानी 30 अप्रैल 2022 को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपके सामने लेकर आ रहे हैं रोहित शर्मा की लाइफ से जुड़ा वो सच जिसकी जानकारी बेहद कम लोगों को है। रोहित शर्मा का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात के साथ जुड़ चुका है। खबरों का मानें तो एक वक्त ऐसा था जब दोनों के बीच रिश्ते एकदम परवान पर थे लेकिन, बाद में रोहित की एक हरकत की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया।

बात निकली है तो दूर तलक जाएगी। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार रोहित शर्मा और सोफिया हयात की मुलााकात एक पार्टी में हुई थी। रोहित अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गए हुए थे जहां उनकी मुलाकात सोफिया से हुई। एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात कराई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

Trending


सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू में बताया कि जैसे ही रोहित शर्मा ने उन्हें पार्टी में देखा वैसे ही कुछ देर बाद 'हिटमैन' उन्हें किस करने लगे थे। इसके बाद दोनों की नजदीकयां बढ़ी और दोनों ने डांस फ्लोर पर ठुमके भी लगाए। इस पार्टी के बाद रोहित शर्मा और सोफिया के बीच दोस्ती बढ़ती गई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

सोफिया हयात ने कई बार अपने ट्वीट में रोहित शर्मा का जिक्र भी किया है। रोहित शर्मा ने तो इस रिश्ते पर कभी कुछ नहीं बोला लेकिन, सोफिया साफ कह चुकी हैं कि वो रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं। सोफिया ने रोहित संग अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई थी। सोफिया रोहित की उस बात से खफा थीं जब हिटमैन ने उन्हें मीडिया के सामने अपनी फैन बता डाला था।

इस बात ने सोफिया और रोहित के रिश्तों में दरार डाल दी थी। वहीं सोफिया ने रोहित शर्मा और विराट कोहली से जुड़ा एक विवादित ट्वीट भी किया था। सोफिया ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हां मैंने रोहित शर्मा को डेट किया है लेकिन, अब मैं उन्हें डेट नहीं करुंगी अब मैं किसी अच्छे इंसान को डेट करुंगी।'

यह भी पढ़ें: 'कोख में मार देना चाहते थे पिता', रोवमेन पॉवेल ने मां और बहन को गरीबी से निकालने का किया था वादा

वहीं सोफिया हयात ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैंने रोहित शर्मा को इसलिए छोड़ा क्योंकि विराट कोहली बेहतर खिलाड़ी हैं ऑन द फील्ड भी और ऑफ द फील्ड भी।' बताते चलें कि रोहित शर्मा की तरफ से कभी भी इस रिश्ते पर किसी तरह का कोई बयान या कमेंट नहीं किया गया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now