X close
X close
Indibet

Road Safety World Series 2022: कितने की है सबसे सस्ती टिकट और कहां से खरीदें?

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 की शुरुआत 10 सितंबर से होने जा रही है। इस टूर्नामेंट की टिकट बिक्री भी शुरू हो चुकी है ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आप टिकट कहां से खरीद सकते हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 06, 2022 • 17:21 PM

फैंस के लिए मनोरंजन का डोज़ एक बार फिर से शुरू होने वाला है क्योंकि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का आगाज़ 10 सितंबर (शनिवार) से होने जा रहा है। दिग्गज़ों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत कानपुर में इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच के साथ होगी। इस साल ये टूर्नामेंट आठ टीमों का हो गया है, जिसमें न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दिग्गज भी भाग ले रहे हैं।

इस बार इंडिया लीजेंड्स रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 में डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में प्रवेश करेंगे। दुनियाभर के फैंस अपने पुराने हीरोज़ सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, इयान बेल, रॉस टेलर, शेन वॉटसन, ब्रेट ली, जोंटी रोड्स, ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान और अन्य बड़े नामों को मैदान पर वापस देखने के लिए बेताब हैं।पिछले साल मुंबई और रायपुर ने इस टूर्नामेंट के सभी मैचों की मेजबानी की थी।

Trending


मगर इस साल लीग चरण के अंतिम दिन, दो सेमीफाइनल और फाइनल की मेजबानी रायपुर में होगी, जबकि अन्य मैचों की मेजबानी कानपुर, इंदौर और देहरादून में होगी।रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सात मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होंगे। इसके बाद के मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होंगे, यहां अगले पांच मैच होंगे। टूर्नामेंट के 13 से 18 तक के मैच देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे।

टिकट की कीमत और कैसे खरीदें टिकट

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

कानपुर और देहरादून में होने वाले मैचों के टिकट Bookmyshow.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इंडिया लीजेंड्स मैच के लिए एक टिकट की न्यूनतम कीमत ₹300 है जबकि जिन मैचों में भारतीय टीम नहीं है, उनके लिए कीमतें ₹150 से शुरू होती हैं। कानपुर में इंडिया लीजेंड्स के मैचों के लिए, श्रेणियां ₹300, ₹500, ₹1200, ₹2000 और ₹2500 हैं। इसके अलावा इंदौर और रायपुर में मैचों के लिए टिकटों की बिक्री 5 सितंबर से शुरू हो चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now