X close
X close
Indibet

35 साल के रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, सीएसके में ट्रेड होने के बाद एमएस धोनी ने खुद किया था कॉल

आगामी आईपीएल सीज़न में रॉबिन उथप्पा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। पिछले सीज़न में उथप्पा रॉजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे लेकिन वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे मगर अब वो चेन्नई के

By Shubham Yadav March 24, 2021 • 14:05 PM View: 1747

आगामी आईपीएल सीज़न में रॉबिन उथप्पा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। पिछले सीज़न में उथप्पा रॉजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे लेकिन वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे मगर अब वो चेन्नई के लिए खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

35 वर्षीय उथप्पा ने आईपीएल 2021 से पहले एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि राजस्थान से चेन्नई में उनका ट्रेड करने के पीछे एमएस धोनी का हात बिल्कुल नहीं था बल्कि जब उन्हें सीएसके में शामिल होने की खबर मिली तब धोनी ने उन्हें खुद कॉल किया था। रॉबिन सीएसके मैं शामिल होने को लेकर बेहद खुश हैं।

Trending


रॉबिन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के बताया, "धोनी ने मुझे खुद कॉल किया। उन्होंने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने आपके बारे में निर्णय नहीं लिया है। यह वास्तव में लीडरशिप ग्रुप का निर्णय था, जिसमें कोच और सीईओ शामिल थे। मैं नहीं चाहता था कि कोई भी यह सोचे कि मैं आपको चुन रहा हूं। मैं चाहता था कि आप अपनी क्षमता और अपने कौशल के साथ टीम में शामिल हों। जब मेरे पास ये बात पहुंची तो, मैंने कहा, प्लीज़ इस बारे में निर्णय लेने के लिए और किसी से पूछें। क्योंकि बाद में कोई भी ऐसा कह सकता है कि 'क्योंकि एमएस टीम में है, इसलिए रॉबिन भी आ गया।"

आगे बात करते हुए उथप्पा ने कहा, " यह आश्चर्यजनक है, सही भी है। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं। मुझे पता है कि मैंने अपनी कुशलता से, अपनी खुद की विश्वसनीयता से इस टीम में जगह बनाई है। एमएस के बारे में मुझे यही चीज़ पसंद है। आप उस तरह के लीडर के लिए खेलना चाहते हैं, जो आपको यह विश्वास दिलाता है कि, "अरे, आप अपनी विश्वसनीयता से यहां आए हैं। मैंने कुछ नहीं किया है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now