X close
X close
Indibet

Asia Cup 2022: श्रीलंका या पाकिस्तान?, 36 साल के विस्फोटक बल्लेबाज ने भविष्यवाणी कर बताया कौन होगा विजेता

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 10, 2022 • 13:27 PM

एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के महामुकाबले से पहले सुपर-4 स्टेज के आखिरी मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाई है। ऐसे में अब पूरे टूर्नामेंट पर अपनी पैनी नज़र रखने वाले इंडियन टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि एशिया कप टूर्नामेंट के फाइनल में कौन बाजी मारेगा।

रॉबिन उथप्पा ने एक जाने माने यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए एशिया कप की विजेता टीम की भविष्यवाणी की। रॉबिन ने कहा, 'टॉस, मैच में अहम भूमिका निभाएगा। मुझे लगता जो भी टीम टॉस जीतेगी उसे काफी फायदा मिलेगा।' बता दें कि भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी भविष्यवाणी करते हुए किसी एक टीम का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने टॉस जीतने वाली टीम को फेवरेट जरूर बताया है।

Trending


एशिया कप यूएई में खेला जा रहा है और इस टूर्नामेंट के अधिकतर मुकाबलों में टॉस जीतने वाली टीम ने मैच भी अपने नाम किया है। गौरतलब है कि पिछले साल टी20 वर्ल्डकप भी यहीं खेला गया था जिसके दौरान टॉस जीतने वाली टीम को खुब फायदा मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asia Cup 2022 (@asia_cup22)

इंडियन टीम की बात करें तो एशिया कप उनके लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा है। ग्रुप स्टेज में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम ने सुपर-4 स्टेज में अपने शुरुआती दो मुकाबले गवाए थे। सुपर-4 में इंडियन टीम सिर्फ अफ़ग़ानिस्तान को ही पराजित कर सकी जिसके कारण उनका टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचकर जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम आमने-सामने होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now