X close
X close
Indibet

VIDEO : CSK के लिए डेब्यू पर फ्लॉप रहे 35 साल के उथप्पा, सिर्फ 100 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन

आईपीएल 2021 के 50वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने के लिए 137 रनों का लक्ष्य दिया है। अंबाती रायडू को छोड़कर सीएसके की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही। इस मैच में सबसे ज्यादा निगाहें सीएसके...

By Shubham Yadav October 04, 2021 • 22:11 PM View: 386

आईपीएल 2021 के 50वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने के लिए 137 रनों का लक्ष्य दिया है। अंबाती रायडू को छोड़कर सीएसके की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही। इस मैच में सबसे ज्यादा निगाहें सीएसके के लिए डेब्यू करने वाले रॉबिन उथप्पा पर थी लेकिन उन्होंने भी फैंस को निराश ही किया।

सीएसके के लिए अपने डेब्यू मैच में उथप्पा 100 के स्ट्राइक रेट से 19 गेंदों में सिर्फ 19 रन ही बना पाए। रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर बड़ा हिट लगाने के चक्कर में उथप्पा गेंद को ऊपर मार बैठे और अश्विन ने अपनी ही गेंद पर आसान सा कैच पकड़ कर 35 साल के उथप्पा की पारी का अंत कर दिया।

Trending


उथप्पा को इस मुकाबले में चोटिल सुरेश रैना की जगह शामिल किया गया था लेकिन वो बिल्कुल उसी अंदाज़ में मौके को खराब करके चले गए जैसे रैना करते आ रहे थे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या धोनी अगले मैच में भी उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं या नहीं।

उथप्पा ने इस तरह गंवाया विकेट

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो ताज़ा समाचार लिखे जाने तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 9 ओवर में 72 रन बना लिए है और अभी भी ऋषभ पंत की टीम को मैच जीतने के लिए 66 गेंदों में 65 रन की जरूरत है जबकि अभी उनके पास सात विकेट बाकी हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now