X close
X close
Indibet

VIDEO : '5 गेंदों में बदल गई दुनिया और ज़ज्बात', नई गेंद नहीं झेल पाए रोहित और पुजारा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 04, 2021 • 22:07 PM View: 1988

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम जबरदस्त वापसी करती हुई नजर आ रही है। इंग्लिश टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरी पारी में रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंचती हुई दिख रही है।

तीसरे दिन 80 ओवर पूरे होने तक टीम इंडिया टॉप पर थी लेकिन इसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट ने नई गेंद लेने का फैसला किया और इस नई गेंद ने सिर्फ 5 गेंदों में ही भारतीय फैंस की दुनिया और ज़ज्बात बदल कर रख दिए।

Trending


जब नई गेंद के साथ ओली रॉबिंसन ने पहला ओवर शुरू किया तो पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा पुल शॉट खेलने के चक्कर में क्रिस वोक्स को कैच थमा बैठे और इसके तुरंत बाद इसी ओवर में आखिरी गेंद पर 61 रनों पर खेल रहे पुजारा भी बीट हो गए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए मोईन अली के हाथों में चली गई।

हालांकि, पुजारा को अंपायर ने आउट नहीं दिया था लेकिन जो रूट ने रिव्यू लिया और रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि गेंद पुजारा के बल्ले से लगकर अली के हाथों में गई थी और इस तरह एक ही ओवर में भारत ने दो सेट बल्लेबाज़ों के विकेट गंवा दिए और इंग्लिश टीम के लिए वापसी के दरवाजे खुल गए।

ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं और अब वो इंग्लिश टीम से 160 रन आगे हैं। जबकि कप्तान विराट के साथ जडेजा क्रीज पर डटे हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo