X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित और सूर्या ने मचाई मैकॉय के ओवर में तबाही, 6 गेंदों में जड़ दिए 25 रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में भी रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने जमकर गदर मचाया।

By Shubham Yadav August 06, 2022 • 22:41 PM

 वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 191 रन बनाए और कैरेबियाई टीम के सामने जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा की जोड़ी ओपनिंग करने उतरी और दोनों ने पावरप्ले में जमकर तबाही मचाई। इस दौरान इस जोड़ी ने वेस्टइंडीज के स्टार पेसर ओबेड मैकॉय की जमकर खबर ली।

मैकॉय भारतीय पारी का तीसरा ओवर कर रहे थे और कैरेबियाई टीम को उम्मीद थी कि वो उन्हें एक ओपनर का तो विकेट दिला ही देंगे लेकिन हुआ इसका बिल्कुल उलट। रोहित शर्मा ने मैकॉय के ओवर की शुरुआत छक्के के साथ की और सूर्यकुमार ने ओवर का अंत भी छक्के के साथ ही किया।

Trending


इस ओवर में कुल तीन छक्के और 1 चौके समेत कुल 25 रन बने। एक छक्का रोहित ने लगाया और दो छक्के सूर्यकुमार यादव ने लगाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक अद्भुत हेलीकॉप्टर शॉट भी देखने को मिला। इस ओवर में इन दोनों ने जो गदर मचाया उसने टीम इंडिया को मूमेंटम दे दिया और इसके बाद टीम इंडिया ने आखिर तक लय को जारी रखा और टीम का स्कोर 191 रन तक पहुंच गया।

हालांकि, ये दोनों ही बल्लेबाज़ तेज़ शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए। रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए 16 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली और सूर्या ने 14 गेंदों में 24 रन बनाए। हालांकि, इन छोटी पारियों के दौरान जो हाल इन्होंने ओबेड मैकॉय का किय़ा वो कोई भी गेंदबाज़ कभी नहीं चाहेगा। मैकॉय ने अपने कोटे के चार ओवरों में 66 रन दिए और इस दौरान उन्हें सिर्फ 1 ही विकेट मिला। वहीं, उनका इकॉनमी रेट 16.50 का रहा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now