श्रीलंका- बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में कोहली की जगह यह दिग्गज बना कप्तान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका- बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में कोहली की जगह यह दिग्गज बन सकता है कप्तान

by Vishal Bhagat Feb 23, 2018 • 16:04 PM

23 फरवरी। श्रीलंका में 6 मार्च से शुरू होने वाले त्रिकोणीय टी- 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में काफी बदलाव होने के आसार दिख रहे हैं। खबर है कि बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इस त्रिकोणीय टी- 20 सीरीज के लिए कोहली समेत अहम तेज गेंदबाजों को आराम मिल सकता है।

खिए इंडियन क्रिकेटर्स की हॉट वाइफ्स, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग

ऐसे में यदि कोहली इस त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलते हैं तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बन सकते हैं ।गौरतलब है कि पिछले साल के अंत में भी विराट कोहली की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ टी- 20 सीरीज में रोहित शर्मा ने कप्तानी करी थी और भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका भी निभाई थी। 

भले हो रोहित शर्मा बल्लेबाजी के तौर पर कुछ कमाल साउथ अफ्रीकी सीरीज में नहीं कर पाए हैं लेकिन कप्तान के तौर पर जब भी रोहित शर्मा मैदान पर उतरते हैं तो बिल्कुल अलग नजर आने लगते हैं। 

रोहित शर्मा ने अबतक भारत के लिए टी- 20 क्रिकेट में 3 मैचों में कप्तानी की है और 213 के स्ट्राइक रेट के साथ 162 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा का औसत कप्तान रहते टी- 20 इंटरनेशनल में 54 का रहा है।

रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर 3 टी- 20 इटंरनेशनल मैच में 162 रन बना लिए हैं। वैसे उम्मीद की जा रही है कि बांग्लादेश- श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में सुरेश रैना को फिर से मौका मिल सकता है।