X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को डबल झटका, पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 06, 2021 • 09:49 AM View: 2367

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतर सकेंगे। रोहित को बाएं घुटने में थोड़ी तकलीफ है, वहीं पुजारा ने बाएं टखने में दर्द की शिकायत की है।बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिए रोहित और पुजारा को लेकर अपडेट दी। दोनों बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। 

चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ियों को स्कैन के लिए ले जाया गया था। 

Trending


रोहित और पुजारा ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की, जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने 466 रन बनाए। रोहित ने विदेशी सरजमीं पर अपना पहला शतक जड़ा और 127 रनों की शानदार पारी खेली। रोहित ने इस सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के बाद सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। 

वहीं पुजारा ने दूसरी पारी में 61 रन बनाए और रोहित के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझेदारी की।

बता दें कि चौथे दिन रविवार को दूसरी पारी में 466 रन बना कर इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों लक्ष्य दिया। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट गवाएं 77 रन बनाए हैं और उन्हें अभी भी जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है। 

स्टंप्स तक रोरी बर्न्‍स 108 गेंदों में दौ चौकों की मदद से 31 और हसीब हमीद 85 गेंदों में छह चौकों की मदद से 42 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo