X close
X close
Indibet

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने दिया संकेत, 'टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे संजू सैमसन'

वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया के सामने अगली चुनौती श्रीलंका की है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच कल यानि 24 फरवरी को खेला जाएगा। हमेशा की तरह हर सीरीज की शुरुआत से पहले

By Shubham Yadav February 23, 2022 • 14:41 PM View: 927

वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया के सामने अगली चुनौती श्रीलंका की है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच कल यानि 24 फरवरी को खेला जाएगा। हमेशा की तरह हर सीरीज की शुरुआत से पहले कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस में आते हैं और पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हैं। इस बार भी रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए लेकिन इस दौरान वो कुछ ऐसा बोल गए जिसने फैंस को चौंका दिया।

संजू सैमसन एक ऐसा नाम जिसे भारतीय टीम में कई मौके दिए गए लेकिन वो खुद को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर साबित करने में नाकाम रहे लेकिन पहले टी-20 से पहले जब रोहित शर्मा से आगामी टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने संकेत दिया कि संजू सैमसन ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप खेलते हुए दिख सकते हैं।

Trending


रोहित शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "जब आप ऑस्ट्रेलिया जाते हैं, तो आपको बड़े शॉट खेलने की क्षमता वाले किसी खिलाड़ी की जरूरत होती है और संजू सैमसन निश्चित रूप से उस मानदंड पर फिट बैठते हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रोहित के इस बयान से साफ है कि बेशक पिछले कुछ समय से संजू टीम इंडिया की टी-20 टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल़्ड कप में संजू सैमसन नजर आ सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now