Advertisement
Advertisement

क्यों अंपायर वीरेंद्र शर्मा से खफा थे हिटमैन? रोहित शर्मा ने दुनिया को सुना ही दी पूरी कहानी

रोहित शर्मा हाल ही में एक कार्यक्रम में नज़र आए जहां उन्होंने अंपायर वीरेंद्र शर्मा के साथ हुई मज़ेदार बातचीत के पीछे की कहानी सुनाई।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 06, 2024 • 12:49 PM
क्यों अंपायर वीरेंद्र शर्मा से खफा थे हिटमैन? रोहित शर्मा ने दुनिया को सुना ही दी पूरी कहानी
क्यों अंपायर वीरेंद्र शर्मा से खफा थे हिटमैन? रोहित शर्मा ने दुनिया को सुना ही दी पूरी कहानी (Rohit Sharma)
Advertisement

इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जितने काबिल बल्लेबाज़ हैं मैदान पर उतनी ही मस्ती भी करते हैं। आलम ये है कि हिटमैन से जुड़े कई कमेंट जो वो मैदान पर अपने साथियों के बीच करते हैं उनके वीडियो भी फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं। 

कुछ समय पहले भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज खेली गई थी जिसमें रोहित अंपायर वीरेंद्र शर्मा से थोड़ा खफा नजर आए थे और उन्होंने इस दौरान मज़ाकिया अंदाज में अंपायर से 'वीरू थाई पैड दिया क्या?' कहकर सवाल किया था। अब हिटमैन ने ऐसा करने के पीछे की वजह दुनिया को बताई है।

Trending


दरअसल, रोहित शर्मा हाल ही में हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में खेल महाकुंभ के तीसरे संस्करण की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए। यहां उनसे अंपायर वीरेंद्र शर्मा से 'वीरू थाई पैड दिया क्या?' कमेंट के पीछे की कहानी पूछी गई जिसका जवाब हिटमैन ने दिल खोलकर दिया।

रोहित शर्मा ने कहा कि मैं पिछले दो मैचों में जीरो पर आउट हुआ था। जब आप जीरो करके आए हो तो पहला रन बनाना बहुत जरूरी होता है। वो बैट से लगकर चौका हो गया था, लेकिन अंपायर ने शायद देखा नहीं। मैंने तब स्कोर बोर्ड नहीं देखा, लेकिन जब ओवर खत्म हुआ तब मैंने दिखा मैं अभी भी जीरो पर ही हूं। तब मैंने सोचा कि चौका लगा फिर भी जीरो पर क्यों हूं। इसलिए मैंने अंपायर से पूछा कि वीरू चौका दिया क्या।

मैं जानबूझकर नहीं करता

आपको बता दें कि हिटमैन ने ये भी साफ कर दिया है कि वो जानबूझकर स्टंप माइक पर ऐसी बाते नहीं करते। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो स्लिप पर खड़े होकर फील्डिंग करते हैं। वहां से वो कीपर और दूसरे खिलाड़ियों से बाते करते हैं और इसी वजह से स्टंप पर उनकी आवाज कैद हो जाती है। 


Cricket Scorecard

Advertisement