X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने खोला राज, बताया क्यों 21 साल के रवि बिश्नोई को सीधे मिली टीम इंडिया में जगह

वेस्टइंडीज पर 6 विकेट से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यहां बुधवार को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के शानदार...

By Saurabh Sharma February 17, 2022 • 14:51 PM View: 844

वेस्टइंडीज पर 6 विकेट से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यहां बुधवार को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की प्रशंसा की।

लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (2/17) द्वारा ठोस गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की तेज पारी और सूर्यकुमार यादव के शानदार फिनिशिंग प्रयास से भारत ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

Trending


रोहित ने मैच के बाद कहा, "बिश्नोई बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, इसलिए हमने सीधें उन्हें टीम में शामिल किया। हम उसमें कुछ अलग देखते हैं। उसके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल हैं। वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं।"

कप्तान ने यह भी उल्लेख किया कि बिश्नोई के आगे उनका भविष्य उज्ज्वल है।

उन्होंने कहा, "भारत के लिए अपने पहले मैच से बहुत खुश हूं और उनका भविष्य उज्ज्वल है और अब यह हमारे ऊपर है कि हम उनका उपयोग कैसे करते हैं।"

रन-चेज के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों को उस खेल को थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रोहित ने कहा, “ मैच को थोड़ा जल्दी खत्म कर देना चाहिए था। इस जीत से हम बहुत अधिक आत्मविश्वास ले सकते हैं। उन्हें उस स्कोर तक सीमित कर के गेंदबाजों ने शानदार काम किया। लेकिन बल्ले से हमनें अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, यह कुछ ऐसा है, जिससे हम सीख सकते हैं।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now