Advertisement

VIDEO: 'इंडिया के पास कोई ऑफ स्पिनर नहीं है', पत्रकार के सवाल पर रोहित शर्मा ने खड़ा कर दिया हाथ

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2024 • 10:35 AM
VIDEO: 'इंडिया के पास कोई ऑफ स्पिनर नहीं है', पत्रकार के सवाल पर रोहित शर्मा ने खड़ा कर दिया हाथ
VIDEO: 'इंडिया के पास कोई ऑफ स्पिनर नहीं है', पत्रकार के सवाल पर रोहित शर्मा ने खड़ा कर दिया हाथ (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और इसी के चलते कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रेस के कई सवालों के जवाब दिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी रोहित शर्मा ने पत्रकारों के काफी मज़े लिए और इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला जब एक पत्रकार ने रोहित से भारत की टीम में कोई भी ऑफ स्पिनर नहीं होने के बारे में पूछा।

इस पत्रकार के सवाल के बीच में ही रोहित शर्मा ने अपना हाथ ऊपर कर दिया और यहां तक कि खुद की ओर इशारा भी किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। इस मज़ेदार रिएक्शन को देखकर चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और देखते ही देखते ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Trending


वहीं, भारतीय कप्तान ने विशेषज्ञ ऑफ स्पिनर नहीं रखने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वाशिंगटन सुंदर को हाल ही में मौके नहीं मिल रहे हैं। रोहित ने कहा, “दुर्भाग्य से वॉशी (वाशिंगटन सुंदर) को हाल ही में अवसर नहीं मिल रहे हैं। तब हमें ऐश (रविचंद्रन अश्विन) और अक्षर पटेल के बीच में से एक को चुनना था। हमने सोचा कि दो बाएं हाथ के स्पिनर्स को चुनना बेहतर होगा, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अश्विन ने लंबे समय से ये प्रारूप भी नहीं खेला है। अक्षर 50 ओवर के वर्ल्ड कप के बाद से वास्तव में अच्छे फॉर्म में थे जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेली, अगर मैं गलत नहीं हूं तो वो मैन ऑफ द सीरीज थे। हमने ये भी माना कि अगर हमें कुछ अलग करने के लिए मध्य क्रम में भेजना है तो ये हमें बाएं हाथ का विकल्प देता है।”

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चार स्पिनर चुने हैं, जिनमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दो कलाई के स्पिनर हैं जबकि रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल ऑलराउंडर हैं जो बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी करते हैं। ऐसे में अगर भारत को अमेरिका और वेस्टइंडीज में जाकर टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो स्पिनर्स की भूमिका अहम होगी।


Cricket Scorecard

Advertisement