X close
X close

भारत की टीम कोहली की कप्तानी में क्यों लगातार जीत रही है, रोहित शर्मा ने बताया कारण

by Vishal Bhagat Oct 18, 2017 • 17:56 PM

18 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार दिग्गज रोहित शर्मा ने एक बड़ा खुलासा विराट कोहली के बारे में कर दिया है। रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत की टीम कोहली की कप्तानी में लगातार इसलिए जीत पाने में सफल हो रही है क्योंकि टीम का हर एक खिलाड़ी परफॉर्मेंस करने के बारे में सोच रहा है। टीम में इस समय एकजुट होकर खेल रही है जिसका फल भारत को मैच जीतने के रूप में मिल रहा है।

कमाल की खूबसूरत है युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा , जरूर देखें

रोहित शर्मा ने कहा कि यदि मैच या टूर्नामेंट टीम जीतती है तो इसका पूरा श्रेय एक या दो खिलाड़ी को नहीं बल्कि टीम के हर एक खिलाड़ी को जाता है।  रोहित शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम में हर एक खिलाड़ी एक सोच के साथ क्रिकेट खेल रहा है जिसका फायदा हमें मिल रहा है। 

कमाल की खूबसूरत है युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा , जरूर देखें

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 के बारे में भी बात की और कहा कि अभी फिलहाल इसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी लेकिन हमारी टीम वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भी तैयारियां कर रही है। रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे चयनकर्ता पूरी तरह से वर्ल्ड कप 2019 को लेकर तैयारियों के तहत ही टीम का संयोजन तैयार किया जा रहा है। 

इसके साथ - साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी- 20 सीरीज को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि अभी हम इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे। जब पूरी टीम एक होटल में ठहरेगी तो फिर सीरीज के लिए रणनीति तैयार होगी।

कमाल की खूबसूरत है युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा , जरूर देखें