X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा को ICC ODI Rankings में हुआ नुकसान, पाकिस्तान के बाबर आजम ने छोड़ा पीछे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 24, 2021 • 15:27 PM View: 629

भारत औऱ इंग्लैंड के बीच मंगलवार (23 मार्च) को पुणे में खेले गए पहले वनडे मैच के बाद आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इस मुकाबले में शानदार अर्धशतक जड़ने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले स्थान पर बने हुए है। 

भारत के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक स्थान का नुकसान हुआ और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। रोहित ने पहले वनडे में 42 गेंदों में 22 रन की पारी खेली थी। उनकी जगह पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। 

Trending


पहले वनडे में तूफानी पारी खेलने वाले इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो को 4 स्थान का फायदा हुआ है। वह सातवें नंबर पर पहुंच गए हैं और उनके अलावा टॉप-10 में इंग्लैंड का कोई और खिलाड़ी शामिल नहीं है। बेयरस्टो ने 66 गेंदों में 6 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 94 रन की पारी खेली थी। उन्होंने जेसन रॉय (46) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 14.2 ओवरों में 135 रन जोड़े थे। 

वनडे ऑलराउंडर रैंकिंग में रविंद्र जडेजा को नुकसान हुआ और वह एक पायेदान खिसककर नौवें नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं इंग्लैंड के बेन स्टोक्स एक स्थान के फायदे के साथ तीसरे नंबर पर आ गए हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo