Advertisement
Advertisement

WATCH: रोहित की फील्डिंग पर सवाल उठाने वालों को जरूर देखना चाहिए ये कैच

रोहित शर्मा अक्सर अपनी फील्डिंग को लेकर ट्रोल होते रहते हैं लेकिन जो लोग उनकी फील्डिंग पर सवाल उठाते हैं उन्हें एक बार उनका वो कैच देखना चाहिए जो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में ओली पोप को आउट

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 25, 2024 • 12:08 PM
WATCH: रोहित की फील्डिंग पर सवाल उठाने वालों को जरूर देखना चाहिए ये कैच
WATCH: रोहित की फील्डिंग पर सवाल उठाने वालों को जरूर देखना चाहिए ये कैच (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अक्सर अपनी फील्डिंग के लिए ट्रोल होते रहते हैं और अगर रोहित से किसी भी तरह का कैच छूट जाए या मिसफील्ड हो जाए तो ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने में बिल्कुल पीछे नहीं हटते हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा ने एक ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देखकर इन ट्रोलर्स के सीने पर सांप लोट जाएंगे।

रोहित के इस कैच को देखकर आप भी कहेंगे कि रोहित बिल्कुल फिट हैं। हिटमैन का ये कैच तब देखने को मिला जब रविंद्र जडेजा इंग्लैंड की पारी का 15वां ओवर डाल रहे थे और ओवर की चौथी गेंद पर ओली पोप के बल्ले का किनारा लगा और स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने आगे की तरफ झुककर एक शानदार कैच पकड़ा। अगर रोहित झुकने में एक सेकेंड भी लेट होते तो ये कैच छूट जाता लेकिन रोहित ने शानदार रिफ्लेक्स दिखाते हुए इस कैच को अंज़ाम दिया।

Trending


रोहित शर्मा का ये कैच आप नीचे देख सकते हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पांचों मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनके बल्लेबाजों ने जैसी शुरुआत की उसे देखकर ऐसा लगा कि बेन स्टोक्स ने बिल्कुल सही फैसला किया था लेकिन जैसे ही तेज़ गेंदबाजों के बाद स्पिनर्स को अटैक पर लाया गया मैच एक बार फिर से पलट गया। इंग्लैंड के दोनों ओपनर्स जैक क्रॉली और बेन डकेट ने तेज़ी से खेलते हुए सिर्फ 12 ओवरों में 55 रन बना दिए थे लेकिन इसी ओवर में अश्विन ने बैज़बॉल पर लगाम लगाने का काम किया। अश्विन ने इस ओवर की पांचवीं गेंद पर बेन डकेट को एलबीडब्ल्यू करके भारत को पहली सफलता दिलाई।

Also Read: Live Score

इस विकेट के गिरते ही इंग्लैंड ने अगले दो विकेट भी जल्दी ही गंवा दिए और भारत को मैच में वापसी का मौका मिल गया। पहले दिन लंच तक इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 108 रन बना लिए हैं और फिलहाल क्रीज़ पर जॉनी बेयरस्टो और जो रूट नाबाद हैं। इन दोनों के बीच 50 रनों की साझेदारी हो चुकी है ऐसे में अगले सेशन में भारतीय टीम इस जोड़ी को तोड़ने की कोशिश करेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement