X close
X close
Indibet

रॉस टेलर ने कहा, स्टुअर्ट ब्रॉट के खिलाफ काउंटी खेलना आएगा काम,अब तक 10 बार हुए हैं आउट

IANS News
By IANS News
June 01, 2021 • 15:46 PM View: 219

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) का कहना है कि 2018 में काउंटी चैंपियनशिप में इंग्लैंड में खेलने का अनुभव, विशेषकर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) का सामना करने का अनुभव इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके काम आएगा। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज बुधवार से शुरू होगी।

टेलर ने कहा, "मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे 2018 में काउंटी के दौरान ब्रॉड के साथ खेलने का मौका मिला।"

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ 17 टेस्ट मैचों में ब्रॉड ने टेलर को 10 बार आउट किया है। इसमें से छह बार उन्होंने इंग्लैंड में टेलर का शिकार किया है।

टेलर ने कहा, "ब्रॉड ने कई बार मुझे आउट किया है लेकिन वह एक अच्छे गेंदबाज हैं और उनके साथ जेम्स एंडरसन हैं तथा ड्यूक्स गेंद से इन गेंदबाजों का स्तर विश्व स्तरीय रहेगा।"

कीवी टीम को कोरोना के कारण अभ्यास का ज्यादा मौका नहीं मिला और वह सिर्फ इंट्रा स्कावयड मैच ही खेल सकी। टेलर ने आखिरी बार जनवरी में टेस्ट मैच खेला था जबकि इंग्लैंड ने अंतिम बार इस साल मार्च में भारत के खिलाफ टेस्ट खेला था।

टेलर ने कहा, "जब मैं 2008 में पहले दौरे पर गया तो हमें चार या पांच अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला था। लेकिन समय बदलने से आपको तैयारी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now