X close
X close
Indibet

रॉस टेलर के फैंस के लिए अच्छी खबर, दिग्गज ने दिए मैदान पर वापसी के संकेत

साल की शुरूआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर (Ross Taylor) को क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने से कोई गुरेज नहीं है, भले ही वह टी-20 खिलाड़ी हों या...

By IANS News June 10, 2022 • 16:27 PM

साल की शुरूआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर (Ross Taylor) को क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने से कोई गुरेज नहीं है, भले ही वह टी-20 खिलाड़ी हों या कोच। सबसे प्रसिद्ध ब्लैक कैप्स खिलाड़ी में से एक ट्रेलर उस टीम का हिस्सा थे जिसने पिछले साल इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत को हराया था। इस सप्ताह की शुरूआत में उन्हें न्यूजीलैंड ऑर्डर ऑफ मेरिट (सीएनजेडएम) के साथ क्वीन्स बर्थडे सम्मान से सम्मानित किया गया था। शुक्रवार को यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोचिंग की भूमिका के लिए तैयार हैं, तो खिलाड़ी ने न कहा।

हालांकि उन्होंने आगे बताया, "अगर मुझे खेल के साथ कोचिंग देने की जरूरत पड़ी तो मैं तैयार हो सकता हूं। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अभी भी खेल खेलना पसंद करता हूं और जितना हो सके उतना खेलना चाहता हूं।"

Trending


टेलर वर्तमान में माओरी क्रिकेट में शामिल हैं और क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए टी-20 लीग में खेलने की तलाश में हैं।

मैं गर्मियों के सीजन में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं, कुछ टूर्नामेंट हैं जिन्हें मैंने खेलने के लिए साइन किया है। मुझे अभी भी खेल खेलना पसंद है।

इंग्लैंड के नए मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम और ऑस्ट्रेलिया के साथ नए सहायक कोच डेनियल विटोरी जैसे पूर्व साथियों के साथ अनुबंधों पर हस्ताक्षर करने के बाद टेलर ने कहा कि वह भविष्य में कोचिंग भूमिकाओं के बारे में नहीं सोच रहे थे।

उन्होंने आगे बताया, "मैं क्रिकेट में सफल रहा हूं, उम्मीद है कि मैं क्रिकेट के बाद भी जो कुछ भी करता हूं उसमें सफल होने का जुनून रखता हूं।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now