X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH पहले वनडे में रॉस टेलर ने मोहम्मद हफीज की गेंदबाजी का इस शर्मनाक ढ़ंग से उड़ाया मजाक, पाकिस्तानी खेमा भड़का

by Vishal Bhagat Nov 08, 2018 • 13:03 PM

8 नवंबर। अबूधाबी में खेले गए पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 47 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड की जीत में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट हीरों साबित हुए और हैट्रिक विकेट चटकाकर पाकिस्तान की टीम को हार का स्वाद चखाने में अहम भूमिका निभाई। स्कोरकार्ड

ट्रेंट बोल्ट ने पाकिस्तान के टॉप बल्लेबाज फखर जमान, बाबर आजम और मोहम्मद हफीज को लगातार 3 गेंद पर आउट कर पाकिस्तान टीम की कमर तोड़ दी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 266 रन बनाए थे तो वहीं पाकिस्तान की टीम 219 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

आपको बता दें कि इस मैच में एक विवादास्पद घटना भी देखने को मिली जब रॉस टेलर ने पाकिस्तान टीम में 2 साल के बाद वापसी कर रहे मोहम्मद हफीज की गेंद को खेलते ही गेंदबाजी एक्शन को लेकर अंपायर से शिकायत करने लगे।

रॉस टेलर ने वकायदा इशारा करके अंपायर से मोहम्मद हफीज की गेंदबाजी एक्शन की जांच करने के लिए कहा। लाइव मैच में रॉस टेलर के द्वारा ऐसी हरकत को देखकर पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद काफी नाराज हो गए।

सरफराज अहमद ने अंपायर ने रॉस टेलर के इस व्यवहार की शिकायत कर डाली। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का कहना था कि गेंदबाजी एक्शन को लेकर अंपायर ही कोई फैसला ले सकते हैं। बल्लेबाज इस तरह की हरकत लाइव मैच में नहीं कर सकते हैं।

सरफराज अहमद ने रॉस टेलर की हरकत को लेकर कहा कि उनका इस तरह से इशारा करता गेंदबाज के मनौबल को तोड़ने वाला था।

देखिए चौंकाने वाला वीडियो