X close
X close
Indibet

धोनी के रिटायरमेंट वाले दिन कैसा था सीएसके कैंप का हाल ? रुतुराज गायकवाड़ ने बताई पूरी सच्चाई

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 03, 2021 • 22:02 PM View: 922

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बेशक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता में आज भी कोई कमी नहीं आई है। लेकिन माही ने जिस तरीके से गुपचुप अंदाज़ में संन्यास का ऐलान किया था उसने क्रिकेट जगत को रुला कर रख दिया था।

अब माही के रिटायरमेंट वाले दिन को याद करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने खुलासा किया है कि उस दिन सीएसके के कैंप में कैसा माहौल था। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था और उन्हीं के साथी सुरेश रैना ने भी कुछ ही देर बाद रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था।

Trending


गायकवाड़ ने धोनी के रिटायरमेंट वाले दिन को याद करते हुए कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। क्योंकि मुझे याद है कि उन्होंने पिछले साल 15 अगस्त को अपनी [अंतरराष्ट्रीय] रिटायरमेंट की घोषणा की थी। उस दिन, हम चेन्नई में 10-12 लोग थे। दुबई छोड़ने से ठीक पहले अभ्यास कर रहे थे। लगभग 6:30 बजे हमारी प्रैक्टिस समाप्त हो गई और 7:00 बजे हम सभी, माही भाई सहित, रात के खाने के लिए बैठे।"

आगे बताते हुए गायकवाड़ ने कहा, " तभी अचानक किसी ने मुझे इंस्टाग्राम पर बताया कि माही भाई ने अपनी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है! हमें किसी को नहीं पता चला कि ये कब हो गया, कोई चर्चा नहीं, किसी को कुछ भी नहीं पता था। इसलिए, आप उनके साथ कभी नहीं जानते। कुछ भी हो सकता है। उस दौरान मेरी या किसी और की हिम्मत भी नहीं हुई कि हम माही भाई से कुछ पूछ पाते।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo