X close
X close
Indibet

सबा करीम ने T20 World Cup 2021 के लिए चुनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम, चहल-शमी को दिखाया बाहर का रास्ता

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 01, 2021 • 12:21 PM View: 465

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी जहां कुछ मैच ओमान में तो वही बाकी के सभी मैच यूएई में खेले जाएंगे। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने वर्ल्ड कप के लिए अपने पसंदीदा 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया है।

हैरानी की बात यह है कि उन्होंने अपनी इस टीम में से युजवेंद्र चहल, पृथ्वी शॉ और मोहम्मद शमी जैसे बड़े खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है।

Trending


करीम के दल में 7 बल्लेबाज मौजूद है जिसमें रोहित शर्मा, केएल राहुल, कप्तान विराट कोहली,श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत का नाम शामिल है। उनकी टीम में 3 मुख्य ऑलराउंडर भी है जिसमें हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, और रविंद्र जडेजा का नाम शामिल हैं। इसके अलावा उनकी टीम में राहुल चाहर के रूप में एकमात्र स्पिनर मौजूद है।

तेज गेंदबाजों की बात करे तो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने सबा करीम की टीम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

2021 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सबा करीम द्वारा चुनी गई भारतीय स्कवॉड कुछ ऐसी दिखती है-

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली(कप्तान), श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo