X close
X close
Indibet

'सवाल करने वाले होते कौन हो स्टोइनिस?', ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की हरकत पर भड़के सलमान बट

मार्कस स्टोइनिस ने हाल ही में पाकिस्तानी गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन के बॉलिंग एक्शन पर नाराजगी जताई थी, जिस वज़ह अब सलमान बट आग बबूला नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 16, 2022 • 11:46 AM

मार्कस स्टोइनिस ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन के खिलाफ अपना विकेट गंवाने के बाद गुस्से में पवेलियन लौटते समय बॉल थ्रो का एक्शन करते हुए गेंदबाज़ के एक्शन पर सवाल किया था। स्टोइनिस की हरकत के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें क्रिकेट फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा और अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जताई है।

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मार्कस स्टोइनिस के रिएक्शन पर अपनी नाराजगी जाहिर करते देखे जा सकते हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, 'स्टोइनिस का बर्ताव बिल्कुल गलत(बिलो द बेल्ट) था। मोहम्मद हसनैन को आईसीसी ने क्लियर किया है। कोच उनके साथ उनके बॉलिंग एक्शन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने टेस्ट दिया जिसमें अथॉरिटी ने उसे क्लियर किया। फिर ऐसे में स्टोइनिस की हरकत का क्या पॉइंट बनता है?'

Trending


पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पर आग बबूला होते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'स्टोइनिस ने अब तक कुछ नहीं किया है। ओर वो कुछ भी करें या कुछ ना भी करें वो अगर बात है लेकिन आप किसी भी ऐसे खिलाड़ी पर सवाल नहीं कर सकते जो आईसीसी से क्लियर होकर आया है। स्टोइनिस होते कौन हैं किसी खिलाड़ी पर सवाल करने वाले? उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्या ये कोई मजाक है। अगर ये मजाक है तो बाकि टीमें भी ऐसा मजाक कर सकती है। अगर इसके लिए कानून है तो उन पर एक्शन जरूर होना चाहिए।'

बता दें कि मोहम्मद हसनैन के एक्शन पर मार्कस स्टोइनिस के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स ने भी पहले नाराजगी जताई थी। हेनरिक्स ने पिछले समर के दौरान हसनैन के बाउंसर पर उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था 'नाइस थ्रो मेट' यानि तुमने अच्छा थ्रो किया। हालांकि इन सब के बाद अब देखना काफी दिलचस्प रहेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और आईसीसी स्टोइनिस की हरकत पर कोई एक्शन लेती है या नहीं। ताजा खबरों की माने तो स्टोइनिस पर कोई कार्रवाई होती नज़र नहीं आ रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now