X close
X close
Indibet

'हार्दिक पांड्या काफी पतला है, उसे 'Muscles' बनाने की जरूरत है'

श्रीलंका दौरे पर फ्लॉप रहे भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर हैं। हालांकि, जब से उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी करवाई है, उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं और वह भारतीय

By Shubham Yadav August 23, 2021 • 14:44 PM View: 1597

श्रीलंका दौरे पर फ्लॉप रहे भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर हैं। हालांकि, जब से उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी करवाई है, उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं और वह भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

पांड्या ने श्रीलंका दौरे पर हल्की-फुल्की गेंदबाज़ी भी की थी लेकिन वो उतने सफल नहीं हो पाए जितनी उनसे उम्मीद की जा रही थी। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने भारतीय ऑलराउंडर को अनफिट करार दिया है। उन्होंने कहा कि पांड्या गेंदबाजी की जिम्मेदारियों को निभाने के लिए बहुत दुबले हैं और उन्हें मसल्स बनाने की जरूरत है।

Trending


बट्ट ने अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए कहा, “भारत को हार्दिक पांड्या से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन वो लंबे समय से संघर्ष कर रहा है। जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो वो काफी कुशल दिखते हैं और जब वो चोटिल होने से पहले गेंदबाजी कर रहे थे, तो वह अच्छी गति के साथ काफी प्रभावी दिखे थे। हार्दिक की समस्या यह है कि वह इतने दुबले-पतले हैं, अगर उनके शरीर पर अतिरिक्त भार होगा तो वो अनफिट होते रहेंगे। उसे अपने शरीर में कुछ मांसपेशियों (Muscles) की जरूरत है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “कौशल के लिहाज से, उसके पास बेहतर और बेहतर बनने की बहुत क्षमता है। वह जिस तरह से बल्लेबाजी और गेंदबाजी करता है। उसका गेंदबाजी एक्शन बहुत अच्छा है। उनका शरीर अतिरिक्त काम का बोझ नहीं उठा सकता। इसे प्रबंधित करने की आवश्यकता है।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now