X close
X close
Indibet

VIDEO : डेब्यू कैप मिलते ही छलक पड़े आंसू, वॉरियर को साथियों ने लगाया गले

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 00:18 AM View: 644

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला और इन्हीं युवा खिलाड़ियों में से एक थे लंबे कद के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर, जिन्हें तीसरे टी-20 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू का मौका मिला। जब उन्हें डेब्यू कैप मिली, तो उनकी आंखों से आंसू भी छलक पड़े।

सोशल मीडिया पर वॉरियर का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें ये देखा जा सकता है कि जैसे ही उन्हें डेब्यू कैप मिलती है तो वो भावुक हो उठते हैं और टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें गले लगाकर बधाई देते हैं। इस दौरान कप्तान शिखर धवन समेत कई खिलाड़ी उनकी पीठ भी थपथपाते हुए नजर आते हैं।

Trending


संदीप को चोटिल नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की जगह मौका दिया गया था और उनसे फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन अच्छी गेंदबाज़ी के बावजूद वो अपने डेब्यू मैच में विकेट नहीं ले पाए। वॉरियर ने अपने पहले मैच में तीन ओवर गेंदबाज़ी करते हुए 23 रन दिए।

आपको बता दें कि केरल में जन्मे संदीप वॉरियर ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में खेले गए 57 मैचों में कुल 186 विकेट चटकाए हैं। वॉरियर घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं और अब डेब्यू करके उन्होंने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo